Top National & International News Of Entertainment

गणेश आचार्या व निर्देशक मनोज शर्मा की डांस बेस्ड फ़िल्म देहाती डिस्को में ऎक्ट्रेस मिनी बंसल भी आएंगी नज़र।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनी बंसल  अब 27 मई को रिलीज होने वाली डांस और म्यूज़िक पर बेस्ड फिल्म देहाती डिस्को में नजर आएंगी। निर्देशक मनोज शर्मा के  कई फिल्मों में काम कर चुकी मिनी बंसल का इसमे गेस्ट रोल है जिसको लेकर वह बेहद उत्साहित हैं।

इस फ़िल्म के ट्रेलर और गानों को बड़ा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। मिनी बंसल ने कहा कि यह फ़िल्म वेस्टर्न डांस और देसी नृत्य के बीच मुकाबले पर आधारित है।

प्रोड्यूसर्स गितेश चन्द्रकर, वसीम कुरैशी और कमल किशोर मिश्रा द्वारा निर्मित फ़िल्म देहाती डिस्को में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की मुख्य भूमिका है साथ ही सक्षम शर्मा की भी अहम भूमिका है। साहिल एम खान को भी देहाती डिस्को में इंट्रोड्यूस किया जा रहा है। फ़िल्म के निर्देशक मनोज शर्मा के साथ वर्किंग एक्सपीरियंस के बारे में मिनी बंसल ने कहा कि मनोज शर्मा जी बड़े सुलझे हुए निर्देशक हैं, चूंकि वह लेखक और एडिटर भी हैं इसलिए तकनीकी पहलुओ पर उनकी गहरी नजर रहती है। देहाती डिस्को भारतीय सभ्यता संस्कृति और देसी डांस के साथ हमारी लोक कलाओं की बात करती है।

कुरैशी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड और वन एंटरटेनमेंट फ़िल्म प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी देहाती डिस्को में गणेश आचार्य, रवि किशन, सुपर डांस चैप्टर 3 के फाइनलिस्ट सक्षम शर्मा, साहिल एम खान, मनोज जोशी, राजेश शर्मा, पंकज बेरी सहित कई कलाकारों ने अहम किरदारों को निभाया है। देहाती डिस्को 27 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

गणेश आचार्या व निर्देशक मनोज शर्मा की डांस बेस्ड फ़िल्म देहाती डिस्को में ऎक्ट्रेस मिनी बंसल भी आएंगी नज़र।

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes