Top National & International News Of Entertainment

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से राइजिंग स्टार विनोद यादव को मिली फिल्म की सौगात

भोजपुरी इंडस्ट्री के राइजिंग स्टार विनोद यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कम समय में ही विनोद ने भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना ली है। जहां विनोद यादव ने अपनी पहली ही भोजपुरी फिल्म ‘गुंडा’ में अपने बेहतरीन अभिनय से सबको चौंका दिया था, वही हाल ही में उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे भरोसेमंद म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से एक फिल्म का ऑफर भी मिला गया है। जीहां आपने सही सुना अब अभिनेता विनोद यादव वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की आगामी फिल्म में नजर आने वाले है। उनके साथ भोजपुरी इंडस्ट्री बहुत ही मांजी हुई कलाकार देंगी। इस फिल्म को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बैनर तले बनाया जाएगा। फिल्म की शूटिंग अगस्त के लास्ट वीक से शुरू होगी। जिसमें भोजपुरी के दिग्गज कलाकार विनोद के साथ नजर आएंगे।

गौरतलब है अन्नी फिल्म्स के बैनर तले बनी विनोद यादव की दो फिल्में कर्मपुत्र, बल और बलिदान के फुल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स ने खरीदें है। जिसमें विनोद का अभिनय वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार को इतना पसंद आया कि उन्होंने अभिनेता को फिल्म का ऑफर दे दिया है इन्होंने तुरंत ही हां भी कर दी है। फिल्म की कहानी पर काम किया जा रहा है। जल्द ही फिल्म का नाम और अन्य कलाकारों की घोषणा की जाएगी।

आपको बता दें कि विनोद यादव की कर्मपुत्र का निर्देशन इकबाल बक्श ने किया है, वही बल और बलिदान को आनंद डी गहतराज ने डायरेक्ट की है। इन दोनों ही फिल्मों का फर्स्ट लुक और ट्रेलर जल्द ही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर छोड़ा जाएगा।  गहतराज के निर्देशन में बनी फिल्म का नाम ‘बल और बलिदान’ है, जो कि देशभक्ति से भारपूर फिल्म है, वहीं इकबाल बख्स की ‘कर्मपुत्र’ ऐक्शन और रोमांस के जबरदस्त डोज के साथ दर्शकों को देखने को मिलेगी। वहीं, विनोद यादव सितंबर महीने से पांच और भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग करने जा रहे हैं। इसके अलावा एक बॉलीवुड फिल्म और वेब सीरीज करने जा रहे हैं।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से राइजिंग स्टार विनोद यादव को मिली फिल्म की सौगात

Print Friendly, PDF & Email

Comments are closed.

Powered by WordPress | Designed by Elegant Themes